Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान के सिंपल लुक ने जीता फैंस का दिल, एयरपोर्ट पर फैंस संग सेल्फी खिंचवाती नजर आई शाहरुख की लाड़ली 

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वे काफी कूल अंदाज में नजर आई। 

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वे काफी कूल अंदाज में नजर आई।

शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना की फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं सुहाना अक्सर पैपराजी के कैमरे में भी कैद होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर पैपराजी ने सुहाना खान को स्पॉट किया। इस दौरान स्टारकिड बड़े ही कूल अंदाज में नजर आई।

फैंस संग सेल्फी खिंचवाते नजर आई सुहाना

दरअसल हाल ही में सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वे ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और सिल्वर कलर का प्लाजो पहने नजर आई। खुले बालों और ब्लैक चश्मे के साथ सुहाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचती है तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ इक्कठा हो जाती है। हालाँकि सुहाना अपनी किसी भी फैंस को निराश नहीं करती और एक-एक करके सभी के साथ सेल्फी खिंचवाती है।

फैंस का रहे तारीफ

फैंस को सुहाना खान का ये कूल अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते नहीं  थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये धीरे-धीरे दीपिका पादुकोण की तरह दिखने लगी है… बहुत सुंदर।’ एक ने लिखा, ‘डाउन टू अर्थ।’ एक अन्य ने लिखा, ये बहुत स्वीट और दयालु है।’ वहीं कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर सुहाना की तारीफ की है।

बता दे कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version