Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान ने यूं दी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अनन्या के जन्मदिन पर उनकी बचपन की दोस्त सुहाना खान ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अनन्या के जन्मदिन पर उनकी बचपन की दोस्त सुहाना खान ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

अभिनेत्री अनन्या पांडे आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली अनन्या ने बेहद की कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। अनन्या आज 30 अक्टूबर को अपना 24 वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके फैंस, फैमिली मेंबर्स और उनके दोस्त उन्हें बधाइयां दे रहे। अनन्या की बचपन की दोस्त सुहाना खान ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन क बधाई दी है।

सुहाना ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

अनन्या पांडे के जन्मदिन पर सुहाना खान ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों दोस्त वाइट कलर की मैचिंग ड्रैस में नजर आ रही ही। तस्वीर में सुहाना जहां कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही है वहीं अनन्या ने आँखें बंद की हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी बड़ी बहन, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ।’

अनन्या पांडे का करियर

बात करें अनन्या पांडे के करियर कि तो उन्होंने साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया नजर आए थे। इस फिल्म के बाद वे ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में नजर आई। इस साल की शुरुवात में अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘गहराइयाँ’ में नजर आई थी। इसी साल उनकी फिल्म ‘लाइगर’ भी रिलीज हुई है। लाइगर में अनन्या के साथ साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आए थे।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहाँ’ में नजर आएंगी। अनन्या ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version