Site icon www.4Pillar.news

Suhana Khan ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, पापा Shah Rukh Khan ने कमेंट कर खोल दे बेटी की पोल 

Suhana Khan: सुहाना खान ने हाल ही में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर सुहाना के पापा और एक्टर शाहरुख खान ने ऐसे कमेंट किया है जिससे सबका ध्यान खींच लिया। 

Suhana Khan: सुहाना खान ने हाल ही में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर सुहाना के पापा और एक्टर शाहरुख खान ने ऐसे कमेंट किया है जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

Shah Rukh Khan Comment on Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फेमस स्टारकिड्स में से एक है। सुहाना ने वैसे तो अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वे बेशक काफी खूबसूरत लग रही है। परंतु किंग खान ने अपनी बेटी की इन तस्वीरों पर ऐसा कमेंट किया है जिससे सुहाना की पोल खुल गई है।

Suhana Khan ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

बता दे कि सुहाना खान हाल ही में अपनी माँ गौरी खान और बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ दुबई में एक इवेंट अटैंड करने पहुंची थी। इस दौरान ये सभी हसीनाएं काफी खूबसूरत लग रही थी। सुहाना ने इस इवेंट के दौरान की कंई तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर की है। पहली तस्वीर में सुहाना ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही है। जबकि एक अन्य तस्वीर में वे लाइट पिंक कलर की मिनी बॉडीकोन ड्रेस पहने नजर आ रही है।

सेलेब्स ने की तारीफ

सुहाना खान की इन तस्वीरों पर अनन्या पांडे, शनाया कपूर, भावना पांडे सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। लेकिन जिस कमेंट ने सबका ध्यान खिंचा वो कमेंट था सुहाना के पिता और एक्टर शाहरुख़ खान का।

Shah Rukh Khan के कमेंट ने खोल दे बेटी की पोल

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट किया है। किंग खान के इस कमेंट ने सुहाना की पोल खोल दी कि वे घर पर कैसे रहती है। शाहरुख ने सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुई लिखा, ‘बहुत खूबसूरत बेबी। घर में जो तुम दिनभर पायजामा पहन कर घूमती हो उससे बहुत अलग लग रही हो।’

इस फिल्म से डेब्यू करेगी सुहाना

बता दे कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर भी डेब्यू करेंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

Exit mobile version