Site icon www.4Pillar.news

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ की स्क्रीनिंग में बहन सुहाना खान के साथ पहुंचे आर्यन खान, देखें वीडियो 

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'मजा मा' की स्क्रीनिंग में बहन सुहाना खान के साथ पहुंचे आर्यन खान, देखे वीडियो

शाहरुख़ खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान हाल ही में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी फिल्म ‘मजा मा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में माधुरी एक दमदार रोल निभाते हुए नजर आएँगी। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कंई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। आर्यन और सुहाना का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘मजा मा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे आर्यन और सुहाना

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही आर्यन और सुहाना स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते है तो वहां मौजूद पैपराजी उन्हें रुकने के लिए कहते है। लेकिन किंग खान के बच्चे पैपराजी को पोज दिए बिना ही सीधे अंदर चले जाते है।

दोनों के लुक की बात करें तो आर्यन खान इस दौरान वाइट स्वेट शर्ट और कार्गो पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रहे थे। वहीं सुहाना भी ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस में काफी खूबसूरत दिख रही थी।

करण जौहर ने लगाया आर्यन को  गले

फिल्ममेकर करण जौहर भी ‘मजा मा’ के स्क्रीनिंग में पहुँचे थे। एक अन्य वीडियो में आर्यन खान बड़ी ही गर्मजोशी के साथ करण जौहर से मिलते नजर आ रहे है। आर्यन खान के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है।

Exit mobile version