Site icon www.4Pillar.news

ट्विटर का यूज़ करने वालों को अब देने होंगे पैसे, एलन मस्क ने किया यह ऐलान

टेस्ला और स्पेस एक्स कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर कंपनी को खरीदा है। उन्होंने इस बारे में संकेत दिए हैं कि भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल फ्री में नहीं किया जा सकेगा।

टेस्ला और स्पेस एक्स कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर कंपनी को खरीदा है। उन्होंने इस बारे में संकेत दिए हैं कि भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल फ्री में नहीं किया जा सकेगा। इस को यूज करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि आम उपभोक्ताओं को ट्विटर यूज करने के लिए फ्री में मिलेगा।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियां बटोरी हैं। इस बीच उन्होंने एक संकेत दिए हैं कि भविष्य में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसके इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा।

आम लोगों के लिए मुफ्त रहेगा

एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा,” कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा मुक्त रहेगा। लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

आपको बता दें, बीते सोमवार के दिन एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि ट्विटर में कई बड़े बदलाव की जरूरत है। ट्विटर की डील होने के बाद मस्क ने कहा था,” अभिव्यक्ति की आजादी किसी भी लोकतंत्र के लिए बहुत जरूरी है। ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है। जहां मानवता के विषय पर चर्चा होती है।” इसके अलावा उन्होंने ट्विटर में और भी बेहतर नए फीचर जोड़ने की बात कही है।

Exit mobile version