Site icon www.4Pillar.news

एलन मस्क ने कुत्ते को बनाया ट्विटर का सीईओ, बताया- दूसरे लोगों से बेहतर

टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने कुत्ते को ट्विटर का नया सीईओ नियुक किया है। अब से नया सीईओ फ्लोकी नाम का कुत्ता है। मस्क ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने कुत्ते को ट्विटर का नया सीईओ नियुक किया है। अब से नया सीईओ फ्लोकी नाम का कुत्ता है। मस्क ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

अमेरिकी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के नए सीईओ के नाम का एलान हो गया है। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने एक कुत्ते को नया सीईओ नियुक्त किया है। मस्क ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर ट्विटर के नए सीईओ के बारे में जानकारी दी है। एलन मस्क ने फ्लोकी नाम के कुत्ते की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” ट्विटर के नए सीईओ कमाल के हैं। ” उन्होने अपने दूसरे ट्वीट में कुत्ते की तारीफ करते हुए लिखा ,” उस दूसरे आदमी से बहुत बेहतर है। ” मस्क ने फ्लोकी को नौकरी के लिए बेहतर बताया है। मस्क ने एक अन्य ट्वीट में ‘फ्लोकी’ के स्टाइल की भी तारीफ की है। इतना ही नहीं, मस्क ने floki को नंबर्स में भी बेहतर बताया है।

मस्क का ट्वीट

बता दें, एलन मस्क ने पिछले साल ट्विटर कंपनी को 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया था। कंपनी को खरीदने के बाद मस्क ने ट्विटर में कई सुधार किए हैं। मस्क ने ट्वटिर में कई नए फीचर्स जोड़े हैं। जैसे, लाइक बटन, रीट्वीट , रिप्लाई और व्यू।

ट्विटर ब्लू टिक

एलन मस्क ने ट्विटर के कई नियमों में बदलाव किया है। मस्क से पहले ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए आवेदन करना निशुल्क था। अब कोई भी यूजर ट्विटर पर ब्लू टिक पाने के लिए आवेदन कर सकता है। ट्विटर ब्लू टिक के लिए यूजर्स को हर महीने 8 डॉलर का भुगतान करना होगा। वही, भारत में वेब यूजर्स और एंड्रॉइड यूजर्स के ब्लू टिक के लिए अलग-अलग रेट तय किए गए हैं। ट्विटर पर नीली बत्ती पाने के लिए यूजर को आवेदन करना होता है। जिसके बाद कंपनी की टीम तय करती है कि ब्लू टिक दिया जाए या नहीं। ट्विटर की तरफ से कन्फर्म होने के बाद ही यूजर नेम के सामने ब्लू टिक नजर आने लगता है।

Exit mobile version