Site icon www.4Pillar.news

शहनाज गिल का इंग्लिश सॉन्ग देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप,देखें वीडियो

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है । शहनाज के पंजाबी अंदाज को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है । शहनाज के पंजाबी अंदाज को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

शहनाज गिल अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है । वह हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो साझा करती  है । उनके फोटो और वीडियो बहुत तेजी से वायरल होते रहते हैं । हाल ही में शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें वह इंग्लिश भाषा में गाना गाती हुई नजर आ रही है । गिल के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें ,वैक्सिंग के बिना ऊपरी होठों के बालों को हटाने के घरेलू नुस्खे

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,”मेरी अंग्रेजी,अंग्रेजी है । मेरे इंग्लिश गाने को सुनें ।”  शहनाज गिल वीडियो में अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना की तरह फनी अंदाज में पॉप सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही है । शहनाज के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं ।शहनाज गिल के इंग्लिश स्टाइल को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

इसके अलावा शहनाज गिल कोरोना वायरस महामारी को लेकर लोगों को सजग करती रहती हैं । कुछ दिन पहले शहनाज गिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था ,” मैं आप सबसे विनती करती हूं कि घर पर ही रहें ,ज्यादा जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलें । मास्क पहनें ,साबुन के साथ हाथ धोते रहें और जरूरी सावधानियां बरतें ।

ये भी पढ़ें,प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वायरल फोटोज

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो शहनाज गिल फ़िलहाल दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ की शूटिंग में व्यस्त है ।

Exit mobile version