Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी का टूटा घर, शादी के 12 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हुई एक्ट्रेस ईशा देओल 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी का टूटा घर, शादी के 12 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हुई एक्ट्रेस ईशा देओल

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी व एक्ट्रेस ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ईशा शादी के 12 साल बाद अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल कुछ दिनों पहले ईशा और उनके बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। वहीं अब इन खबरों पर मुहर लग गई है। ईशा ने एक ब्यान जारी करते हुए अपने पति भरत से अलग होने का ऐलान किया है।

पति भरत तख्तानी से अलग हुई ईशा देओल

दिल्ली टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ईशा देओल ने कहा- “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैंसला लिया है। हमारे जीवन में होने वाला ये बदलाव हमारे दोनों बच्चों के लिए अच्छा रहेगा। कृपया हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें।”

2012 में रचाई थी शादी

बता दे कि ईशा देओल ने आज से 12 साल पहले साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों दो बेटियों राध्या और मिराया के पेरेंट्स बने। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी। ईशा अक्सर अपने पति संग सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करती रहती थी लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों के अनबन की खबरें काफी वायरल हुई थी। पिछले काफी समय से ईशा और भरत का एकसाथ दिखना भी बंद हो गया था। हेमा मालिनी की 75वीं बर्थडे पार्टी में भी भरत नजर नहीं आए थे। वहीं अब ईशा देओल ने खुद अपने पति से अलग होने का ऐलान कर दिया है।

Exit mobile version