Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली, कहा-गालीबाज

सलमान खान पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली, कहा-गालीबाज

Somy Ali and Salman Khan:सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक पोस्ट के जरिए सलमान खान पर अपनी भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस ने दबंग को गालीबाज तक कह डाला।

अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सोमी अली, सलमान खान पर अपनी भड़ास निकालती हुई नजर आ रही है। हालांकि, सोमी ने डायरेक्ट सलमान खान का  नाम नहीं लिया है बल्कि इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह डाला है। पोस्ट के साथ ही सोमी अली ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान पर अपनी भड़ास निकाली है। अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ उनके दोस्तों पर भी निशाना साधा है। सोमी ने कहा कि मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा। मेरी शराब पीने की आदत पर बातें बनाई जाएंगी। लेकिन फिर भी वह सच बताकर रहेगी। अपनी पोस्ट में अली ने सलमान खान,सुभाष घई, जिया खान हार्वे विन्स्टन और बिल कोस्बी को हैशटैग से जोड़ा है।

एक्ट्रेस ने लिखा,” कोई मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ। तुम मुझे कभी चुप नहीं करा पाओगे। वह तुम्हारा करियर बना या बिगाड़ सकता है। इसका भी एक अंत होता है। जैसे डरावनी फिल्मों का अच्छा अंत होता है। किसी ने मेरा साथ नहीं दिया। क्योंकि उनका गालीबाज एक बड़ा अभिनेता था। वो करियर बना और बिगाड़ सकता है। ”

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे लिखा,”इससे पहले कि तुम अपनी घटिया बातें लिखो, मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसी घटिया बातें पढ़ने के लिए मेरे पास समय नहीं है। ” इस तरह सोमी अली ने अपनी लंबी चौड़ी पोस्ट में सलमान खान का बिना नाम लिए अभिनेता पर निशाना साधा।

सलमान-सोमी

बता दें, सोमी अली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है। दोनों 1991 से 1999 तक रिलेशन में रहे। उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिश्ता खत्म होने के बाद सोमी अली साउथ फ्लोरिडा चली गई थी।

Exit mobile version