Site icon www.4Pillar.news

भाभी की फोटो को देवर ने इंस्टाग्राम पर किया अपलोड, हुई जेल

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक को अपनी भाभी की  फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करना इतना मंहगा पड़ गया कि उसे जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक को अपनी भाभी की  फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करना इतना मंहगा पड़ गया कि उसे जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

यूपी के पीलीभीत जिला के बिलसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक को रिश्ते में भाभी लगने वाली महिला का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करना भारी पड़ गया। महिला की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करने पर इतना हंगामा हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया।

बिलसंडा पुलिस स्टेशन

पीलीभीत के बिलसंडा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले एक गांव के युवक की मौसी उसी गांव में रहती है। युवक के मौसेरे भाई का घर में आना जाना लगा रहता था। इसी बीच रिश्ते से देवर लगने वाले युवक ने अपने मौसी के लड़के की पत्नी का फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो रिश्ते में भाई लगने वाले दोनों के बीच जमकर तूतू ,मैं हुई।

FIR दर्ज

गाली-गलौज के बाद मामला इतना बढ़ गया कि यह केस पुलिस थाने तक पहुंच गया। महिला के पति ने पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में कहा कि  रिश्ते में भाई लगने वाले सुमित ने उसकी पत्नी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो के साथ उसने ( सुमित ) ने आपत्तिजनक टिपण्णियां भी लिखी हैं।

महिला के पति द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया। महिला के पति ने कहा कि उसे न्याय चाहिए क्योंकि उसकी पत्नी की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड होने से गांव में बदनामी हो रही है।

हुई जेल

वहीँ , बिलसंडा थाना के आइओ अचल कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया , जहां से उसे 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Exit mobile version