Site icon www.4Pillar.news

Video: उड़ गए होश, जब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने फ्लॉन्ट की क्लीवेज

Video: उड़ गए होश, जब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने फ्लॉन्ट की क्लीवेज

Mia Khalifa video: मिया खलीफा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मिया के पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी उनके हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में मिया का एक फोटोशूट के दौरान का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने ब्रैस्ट को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। यह वायरल वीडियो यूनाइटेड किंगडम में शूट किया गया है।

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने बोल्ड इमेज के साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस समय समय पर विश्व के अहम मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रहती है। लेकिन अपनी पुरानी छवि को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि, मिया खलीफा पर ट्रोलर्स का कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह ट्रोल करने वालों की प्रवाह किए बिना अपने काम पर ध्यान देती है।

मिया खिलाफ ने बहुत कम समय तक एडल्ट फिल्मों में काम किया था। लेकिन उनका अतीत उनकी जिंदगी के साथ-साथ चल रहा है। उनपर जो एडल्ट एक्ट्रेस का टैग लगा हुआ है, वह उनकी जिंदगी से जुड़ गया है।

किसान आंदोलन का समर्थन

अमेरिकी मॉडल मिया खलीफा हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती है। पिछले साल भारत में हुए तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन हुआ था। जिस पर मिया खलीफा ने अपनी राय रखी थी। मिया खलीफा ने किसानों के समर्थन में अपनी आवाज उठाई थी।

वहीँ, मिया ने पोर्न फिल्मों पर बैन लगाने का भी विरोध किया था। उस समय उन्होने कहा था कि यह पुराना बिजनेस है , इसे बंद नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि, मिया खलीफा जब भी अपनी राय रखती है तो उन्हें अपने अतीत के कारण ट्रोल होना पड़ता है। उनको पोर्न स्टार बोलकर चुप कराने की कोशिश की जाती है। हालांकि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में मिया खलीफा ने एक फोटोशूट के दौरान अपनी ब्रैस्ट को फ्लॉन्ट किया है।

मिया खलीफा का हॉट वीडियो

दरअसल, मिया खलीफा ने लदंन में एक ‘एड’ के दौरान अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट की है। मिया खलीफा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह अपने ब्रैस्ट फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। मिया की इस कातिल अदा को देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं। उनका यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Exit mobile version