Site icon www.4Pillar.news

बॉयफ्रेंड की वजह से पोर्न स्टार बनीं थी मिया खलीफा, ISIS से मिली थी जान की धमकी

बॉयफ्रेंड की वजह से पोर्न स्टार बनीं थी मिया खलीफा, ISIS से मिली थी जान की धमकी

Mia Khalifa News: मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचा चुकी है। उनके वीडियो खूब वायरल होते थे। अब मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में आने की वजह बताई है।

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। मिया खलीफा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ा किस्सा साझा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि वो कैसे पोर्न इंडस्ट्री में गई थीं। मिया ने कहा कि उन्हें आईएसआईएस से जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा

मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में थोड़ा ही समय बिताया। इसी थोड़े समय में वह काफी फेमस हो गई थी। मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में जाना खुद की सबसे बड़ी गलती बताया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, मिया खलीफा को अपने असली नाम ‘सराह जोए चमाउन’ से पहचाना जाना पसंद है।

मिया खलीफा ने इंटरव्यू में बताया ,” मेरे 18वे बर्थडे के चार दिन बाद लॉस वेगास भाग जाने का प्लान बना। मुझे उस समय अच्छे-बुरे के बारे में अहसास नहीं था। मैं किसी ऐसे शख्स के साथ रिलेशनशिप में आ गई जो मेरे साथ गलत काम करके खुश होता था। लेकिन उस समय मुझे यह सब अच्छा लगता था। ”

एक्स पोर्न स्टार ने आगे कहा ,” उस समय जो मेरा पार्टनर था वह अमेरिकी सेना में था। उसी ने मुझ पर पोर्न इंडस्ट्री में जाने के लिए मजबूर किया था। उसी ने मुझे पोर्न की दुनिया से अवगत कराया था। वह मुझे इस काम के लिए प्रोहत्साहित करता था। उस समय मैं 20 साल की थी जब मुझे पोर्न स्काउट का कार्ड मिला था। ”

खलीफा ने कहा ,” मुझे रिलेशनशिप कहना भी काफी अजीब लग रहा था। क्योंकि उसमे रिलेशन जैसा कुछ नहीं था। वो ऐसा था जैसे खेलने के लिए खिलौना मिल गया हो। ”

बता दें, मिया खलीफा को हिजाब पहनकर पोर्न वीडियो बनाने पर काफी सुर्खियां मिली थीं। उस बारे में मिया ने कहा कि हिजाब पहनकर पोर्न वीडियो बनाने के कारण उन्हें आईएसआईएस से जान से मारने की धमकियां मिली थी।

Exit mobile version