चाटुकारों को छोड़कर ,रवीश कुमार या प्रसून वाजपेयी के साथ प्रेस कांफ्रेंस करो मोदी जी: शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस में शामिल होने से पहले अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। बताया आउटगोइंग सर।

प्रायोजित जनता

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए आज एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में लिखा -“माननीय आउटगोइंग सर जी,अपने भाषणों के बाद अपनी वाहवाही कराने के लिए विभिन्न चैनलों और प्रायोजित जनता के पीछे, पैसे खर्च करना बंद कीजिए। आपके भाषण में हमेशा तथ्यों की कमी रही है।

पहला ट्वीट

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दूसरे ट्वीट में -” इन दिनों आप लोगों को जरूरत से ज्यादा चिड़चिड़ा बना रहे हैं। मैं आपके द्वारा किए जाने वाले ईवीएम गड़बड़ी और आपके घमंड के बावजूद मैं आपका हितेषी हूं। अब इस सही मौके पर मैं आपको सुझाव देना चाहूंगा कि आप सीधे हो जाएं और सीधे ही चलें।”

दूसरा हमला

पीएम मोदी को दी सलाह

शॉटगन ने प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि आप बिक चुके न्यूज़ चैंनल पर न जाएं। आपको वास्तविक प्रेस कांफ्रेंस पर जाना चाहिए। ऐसी प्रेस कांफ्रेंस में जाओ, जहां रवीश कुमार या प्रसून वाजपेयी जैसे पत्रकार होते हैं। जिन्हे खरीदा नहीं जा सकता और वह आपसे देशहित में सही सवाल पूछेंगे। ऐसी प्रेस के पास जाना चाहिए जो चमचे न हों और जिन्हे चुप नहीं कराया जा सकता। ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के बाद चीन ने भारत को घटिया रैपिड टेस्ट किट दुगने दाम में बेचकर लगाया चुना

Comments

Translate »