Site icon www.4Pillar.news

फैन अजित ने जताई सोनू सूद के रूप में अगला जन्म लेने की इच्छा,अभिनेता ने दिया ये जवाब

कोरोना वायरस महामारी में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद देश के बच्चे-बच्चे के दिलों में राज कर रहे हैं। सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद से गदगद एक फैन ने अगले जन्म में सोनू सूद के रूप में जन्म लेने की इच्छा जताई है।

कोरोना वायरस महामारी में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद देश के बच्चे-बच्चे के दिलों में राज कर रहे हैं। सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद से गदगद एक फैन ने अगले जन्म में सोनू सूद के रूप में जन्म लेने की इच्छा जताई है।

सोनू सूद हिंदुस्तान का गौरव

भारत में कोरोना वायरस महामारी की सबसे ज्यादा मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी ।कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे हुए मजदूर पैसे और खाने की समस्या से जूझ रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने का बीड़ा उठाया। उन्होंने न केवल फंसे मजदूरों के लिए भोजन और रहने की सुविधा का प्रबंध किया बल्कि उनको उनके घर भी भेजा। ये मुहीम अब तक जारी है।

सोनू सूद द्वारा लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की मदद

कोरोना वायरस महामारी की मार झेल रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हुए हैं। जिनपर संपर्क कर मुसीबत में फंसे लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और अभिनेता उनकी यथासंभव मदद करते हैं। सोनू सूद, मुंबई से लेकर देश के राज्यों तक के कई हजार मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं।

अभिनेता सोनू सूद की लोगों के प्रति मदद भावना को देखते हुए एक फैन अजित गौड़ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए अगले जन्म में सोनू सूद के रूप में जन्म लेने की इच्छा जताई है। ये भी पढ़ें : रील लाइफ का हीरो सोनू सूद बना प्रवासी मजदूरों का नायक,एक मैसेज पर पहुंचा रहा है घर

कोरोना वारियर्स

अजित ने ट्विटर पर एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में लिखा है ,सोनू सूद हिंदुस्तान का गौरव। कोरोना वारियर्स इतिहास के सबसे बड़े मसीहा। ” इस चित्र में सोनू सूद के साथ एक डॉक्टर एक पुलिस कर्मी और एक स्वास्थ्य कर्मी की  फोटो है।

अजित ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ,” अगले जन्म में सोनू सूद जैसा पैदा होने की इच्छा है। ” ये भी पढ़ें : सोनू सूद के बाद अब प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई स्वरा भास्कर,मांगी डिटेल

एक्टर सोनू सूद का फैन को जवाब

अजित के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनु सूद ने लिखा ,” आप बहुत दयालु हैं डिअर ,अगले जन्म के लिए इंतजार क्यों ? चलिए ,आज से हम अच्छे काम की शुरुआत करते हैं। जिसको आपकी जरूरत है ,उसकी मदद करो। ” ये भी पढ़ें :लॉकडाउन में पति से अलग होने के लिए महिला ने लगाई गुहार,सोनू सूद ने दिया ज़बरदस्त जवाब

Exit mobile version