Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी से फैन ने पूछा,आप प्रेग्नेंट हो क्या ? क्या, मिला जवाब ?

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। देसी क्वीन की फोटो देखकर एक फैन सपना चौधरी से उनके गर्भवती होने के बारे में पूछा है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। देसी क्वीन की फोटो देखकर एक फैन सपना चौधरी से उनके गर्भवती होने के बारे में पूछा है।

स्टेज कार्यक्रम से बॉलीवुड तक अपनी धाक जमाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की ,जिसको देखकर एक फैन ने उनसे प्रेग्नेंट होने के बारे में सवाल किया है।

दरअलस सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर मॉडर्न लुक में एक फोटो साझा की है। देसी क्वीन की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इस फोटो में सपना चौधरी का अंदाज देखने लायक है। देसी क्वीन की लेटेस्ट फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

इसी कड़ी में सपना से एक प्रशंसक ने इंस्टाग्रम पर आखिर पूछ ही लिया कि क्या वह गर्भवती है। देसी क्वीन ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुनना और बोलना मेरी आदत नहीं है। वेट एंड वाच। ” बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी की इस फोटो पर अनु ढुल नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने सपना से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा है।

अनु ढुल ने सपना चौधरी की फोटो के रिप्लाई में लिखा ,” मैम आप प्रेग्नेंट हो क्या ?हर्ष चिकारा ने आपकी पिक डालकर लिखा है कि आप प्रेग्नेंट हो। ” हालांकि सपना चौध्र्री ने अभी तक अनु के सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन अनु ढुल का ये सवाल खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम यूजर सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Exit mobile version