Site icon www.4Pillar.news

निक जोनास के मुँह से ‘मान मेरी जान’ सुनकर फैंस के खड़े हुए रोंगटे, रिलीज हुआ सिंगर ‘किंग’ के गाने का इंग्लिश वर्जन 

प्रियंका चोपड़ा के पति और इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास सुपरहिट हिंदी सांग 'मान मेरी जान' का नया वर्जन रिलीज किया है। निक को हिंदी में 'मान मेरी जान' कहते हुए सुनकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। 

प्रियंका चोपड़ा के पति और इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास सुपरहिट हिंदी सांग ‘मान मेरी जान’ का नया वर्जन रिलीज किया है। निक को हिंदी में ‘मान मेरी जान’ कहते हुए सुनकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

सिंगर किंग अपने सुपरहिट गाने ‘मान मेरे जान’ को  लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए है। दरअसल अमेरिकी पॉप सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने किंग के साथ कोलैब किया है। निक जोनास ने ‘मान मेरे जान’ सांग को अपने ही स्टाइल में पेश किया है। ये गाना आज 10 मार्च की ‘मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ)’ के नाम से रिलीज किया गया है।

रिलीज हुआ किंग और निक जोनास का गाना

निक जोनास और किंग का गाना ‘मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ)’ निक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चूका है। इस गाने के ज्यादातर लिरिक्स पहले के जैसे ही है। लेकिन इस बार निक जोनास ने इस गाने में इंग्लिश वोकल्स दिए है।

फैंस कर रहे तारीफ

निक जोनास और किंग का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। कुछ ही समय में इस गाने  को लाखों व्यूज मिल चुके है। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में भी इस गाने की खूब तारीफ करते हुए नजर आए।

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब निक मान मेरे जान कहते है तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए।’  दूसरे ने लिखा, वाओ… यह बिलकुल भी एक्स्पेक्ट नहीं किया था। प्रियंका के कल्चर के प्रति निक का जो प्यार है  वो अमेजिंग है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘भाषा में अंतर होने के बावजूद भी दोनों की आवाज कितनी फिट बैठ रही है।’ कंई अन्य फैंस भी इसी तरह के कमेंट कर इस गाने की तारीफ करते नजर आए।

Exit mobile version