Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद का लेटेस्ट पोस्ट देख हैरान हुए फैंस, बोली-‘मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक, वरना …’

अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए।

अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन क्या आप जानते है कि उर्फी फैशन के साथ-साथ लिखने का भी शोक रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लिखी एक शायरी शेयर की है। उर्फी ने बताया कि ये शायरी उन्होंने काफी समय पहले लिखी थी जब उन्हें कविताएँ और गाने लिखने का शोक हुआ करता था।

उर्फी ने शेयर किया ये पोस्ट

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लिखी एक शायरी शेयर की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बहुत मजलूम है दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही, मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक वरना दोजख तो हमने यहीं देख लिया है, एक दोजख और सही।’

उर्फी ने इसके साथ बताया, ‘मैंने ये काफी समय पहले लिखी थी। जब मैं कविताएँ और गाने लिखा करती थी।’ सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी की ये शायरी काफी पसंद आ रही है।

 

इन टीवी शोज़ में नजर आ चुकी है उर्फी

उर्फी जावेद का करियर की बात करें तो वे कंई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी है। उर्फी मेरी दुर्गा, कसौटी जिंदगी की, डायन, बड़े भैया की दुल्हनिया जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उर्फी साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थी। हालाँकि इस शो में उनकी जर्नी ज्यादा लंबी नहीं रही थी।

Exit mobile version