Site icon www.4Pillar.news

महिला क्रिकेटर शिखा पांडे हुई 32 वर्ष की,अपने जन्मदिन के मौके पर IAF अधिकारी ने बताई कई रोचक बातें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी शिखा पांडे आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है । शिखा पांडे ने अपने बर्थडे के अवसर अपने पिता के बारे में एक रोचक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया ।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी शिखा पांडे आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है । शिखा पांडे ने अपने बर्थडे के अवसर अपने पिता के बारे में एक रोचक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया ।

जानिए शिखा पांडे के बारे में

क्रिकेटर शिखा पांडे का जन्म 12 मई 1989 को करीमनगर में पिता सुहास पांडे और माता सुशीला पांडे के घर हुआ था । शिखा पांडे ने गोवा इंजीनियरिंग कॉलेज से डिग्री प्राप्त की ।  उन्होंने साल 2014 में 9 मार्च के दिन राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम में डेब्यू किया ।

ट्विटर पर शेयर किया किस्सा

शिखा पांडे ने अपने 32 जन्मदिन के अवसर पर कोविड महामारी से जुड़ा एक रोचक और प्रेरणादायक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया । जिसके बारे में उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बताया । दरअसल,शिखा पांडे ने देश भर चल रही कोरोना वायरस के दूसरी लहर के बारे में बताया कि कैसे उनके पिता सुहास पांडे फोन के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों का ख्याल रखते हैं ।

शिखा पांडे ने अपने पहले ट्वीट में लिखा ,” मेरे पिताजी तकनीकी जानकर नहीं हैं । वह एक लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप के माध्यम से अपने दोस्तों के संपर्क में रहते हैं। जिसमें ‘अंतिम बार देखा गया’ का फीचर है । परीक्षा की इस घड़ी में यह फीचर बहुत उपयोगी साबित हो रहा है । यदि थोड़ी देर के लिए कोई निष्क्रिय हो जाता है तो वह उन्हें एक मैसेज भेजते हैं ।”

अपने दूसरे ट्वीट में शिखा पांडे ने लिखा ,” ज्यादातर शाम के समय वह फोन कॉल कर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कुशलक्षेम पूछते हैं । कल, उनके दो दोस्त कोविड की जंग हार चुके हैं । वह व्याकुल हैं लेकिन उन्होंने उम्मीद नहीं खोई है । ” ये भी पढ़ें ,हार्दिक पंड्या ने पत्नी नतासा और भाई-भाभी के साथ किया जबदस्त डांस,देखें वीडियो

आईएएफ अधिकारी ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा ,” यह बहुत मुश्किल समय है । उन सब के लिए प्यार ,आशा और ताकत मिले ,जो इस कठिन दौर से गुजर रहे हैं । कृपया सुरक्षित रहें और अपने प्रियजनों के संपर्क में रहें । मास्क जरूर पहनें । सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं । हम सब इस जंग में एक साथ हैं ।” इस तरह शिखा पांडे ने कोरोना महामारी के दौर में खुद का और अपने प्रियजनों का ख्याल रखने की बात कही है ।

Exit mobile version