Site icon www.4Pillar.news

निक जोनास के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान महिला फैन ने फेंकी ब्लैक ब्रा, देखें वीडियो

निक जोनास के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान महिला फैन ने फेंकी ब्लैक ब्रा, देखें वीडियो

शनिवार को निक जोनास ने न्यूयॉर्क में लाइव कॉन्सर्ट किया। जिसमें महिला फैन ने निक जोनास पर काली ब्रा फेंक कर सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया।

न्यूयॉर्क में निक जोनास, केविन जोनास और जो जोनास ने लाइव कॉन्सर्ट किया। जिसमें प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डेनियल जोनास ने भाग लिया।

सिंगर निक जोनास ने अपने भाइयों केविन जोनास और जो जोनास के साथ न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट की प्रस्तुति दी। शो की कई तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। लेकिन एक वीडियो क्लिप सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें एक फैन ने निक जोनास पर काली ब्रा फेंकी है।

फैन ने शेयर किया वीडियो

एक फैन द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में निक जोनास ब्लू शर्ट और रस्ट कलर की पेंट पहने हुए गाते हुए नजर आ रहे हैं। गाते हुए जैसे ही निक जोनास ने दर्शकों की तरफ देखा तभी दर्शकों में से किसी ने उन पर ब्लैक ब्रा फेंक दी। जोकि निक के पास गिरी। निक जोनास ने डी=थोड़ी देर ब्रा की तरफ देखा और फिर गाने लगे। संगीत कार्यक्रम जारी रहा।

Video

इस घटना का वीडियो एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” आज रात निक के कार्यक्रम के दौरान किसी चिड़चिड़े फैन ने उन पर ब्रा फेंकी। हैरान हूं कि ये लोग कब बड़े होंगे और कलाकारों का सम्मान करेंगे। उन पर चीजें मत फेंको। ”

फैंस के कमेंट

एक फैन ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,” उनके लिए और उनके परिवार के लिए बहुत अपमानजनक है। ” एक अन्य ने लिखा,” इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन पर क्या फेंकते हैं। जो भी उस पर ब्रा फेंकता है,महिलाओं के पास एक ब्रा की कमी होती है। ” तीसरे फैन ने लिखा,” मुझे अच्छा लगा कि कैसे निक ने ध्यान नहीं दिया और चलते रहे। ” इस तरह इस वीडियो पर और भी बहुत लोग कमेंट कर रहे हैं।

कलाकारों के साथ ऐसा होता है

यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार के साथ ऐसा हुआ हो। कलाकारों पिछले कई सालों से ऐसी ही घटनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, हाल ही में ऐसी घटनाओं में वृद्धि हुई है। रैपर कार्डी बी पर लॉस वेगास में एक फैन ने कोल्ड ड्रिंक फेंक दिया था। जिसके जवाब में कार्डी बी ने उस पर अपना माइक फेंककर मारा था।

Exit mobile version