Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट ने हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट को सिखाई तेलगु, क्यूट वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

आलिया भट्ट ने हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट को सिखाई तेलगु, क्यूट वीडियो ने जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं हाल ही में आलिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी को-स्टार गैल गैडोट को तेलगु भाषा सिखाते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन‘ से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में वे हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) और एक्टर जेमी डोरनन (Jamie Dornan) के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएँगी। वहीं हाल ही में आलिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे अपनी को-स्टार गैल गैडोट को तेलगु भाषा सिखाते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़े: रणवीर सिंह ने ‘तुम क्या मिले’ गाने पर बनाई मजेदार रील, कहा-‘आलिया भट्ट जितना बजट नहीं था…’

आलिया ने गैल गैडोट को सिखाई तेलगु

दरअसल आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ को-स्टार्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो में आलिया गैल गैडोट को तेलगु में नमस्ते करना सिखाती है। पहले आलिया तेलगु में बोलती है जिसके बाद गैल उसे दोहराते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर आलिया और गैडोट का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी हार्ट ऑफ़ स्टोन ?

बता दे कि हार्ट ऑफ़ स्टोन में आलिया भट्ट नेगिटिव रोल प्ले करते हुए दिखेंगी। इस फिल्म में आलिया, गैल गैडोट और जेमी डोरनन के अलावा टॉम हार्पर भी है। आलिया कि यह हॉलीवुड डेब्यू फिल्म थियेटर्स नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फैंस आलिया की हॉलीवुड डेब्यू मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े: Heart Of Stone: आलिया भट्ट की फर्स्ट हॉलीवुड फिल्म का लुक आया सामने, एक्शन अवतार में नजर आई एक्ट्रेस 

Exit mobile version