Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भरी उड़ान, फोटो शेयर कर लिखा, ‘बहुत नर्वस हूँ…’

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हर्ट ऑफ़ स्टोन' की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। आलिया ने कहा कि वे बहुत नर्वस मह्सुश कर रही है और इसी के साथ उन्होंने अपने सभी फैंस से शुभकामनाएं मांगी है। 

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। आलिया ने कहा कि वे बहुत नर्वस मह्सुश कर रही है और इसी के साथ उन्होंने अपने सभी फैंस से शुभकामनाएं मांगी है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।पिछले महीने ही आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर संग शादी की। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी भी काफी हिट हुई। शादी के बाद से आलिया अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगी है। बॉलीवुड के बाद अब आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट और स्टोन’ की शूटिंग के लिए निकल चुकी है।

हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आलिया कार की पिछली सीट पर बैठी नजर आ रही है। उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को खुला रखते हुए एकदम सिंपल लुक कैरी किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वे काफी नर्वस मह्सुश कर रही है।

आलिया ने लिखा, ‘आज मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हूँ। फिर से एक न्यूकमर की तरह मह्सुश कर रही हूँ- बहुत नर्वस।’ इसके बाद अभिनेत्री ने सभी से शुभकामनाएं मांगी है।

सेलेब्स ने यूं दी शुभकामनाएं

जैसे ही आलिया भट्ट का ये पोस्ट सामने आया है तब से फैंस और बॉलीवुड सितारे उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है। आलिया के इस पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज ने उन्हें विश किया है। अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इंटरनेशनल खिलाडी।’ आलिया की नन्द रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, ‘वी लव यू।’ आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने लिखा, ‘जीवन अब वह सबकुछ संभव कर रहा है जो बिलकुल अपरिहार्य था। विश्व आपके खेल का मैदान है और आप अधिक चकाचोंध करेंगे। गर्व।’

इसके अलावा आलिया की माँ सोनी राजदान, रनवीर सिंह, नेहा धूपिया, रितेश देशमुख, मनीष मल्होत्रा, दिया मिर्जा आदि ने आलिया की इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी है।

Exit mobile version