Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ वाशिंग पाउडर निरमा के विज्ञापन को लेकर एक एफआईआर दर्ज हुई है। इस विज्ञापन में अक्षय कुमार एक मराठा योद्धा नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन में मराठा संस्कृति का मजाक उड़ाने का है आरोप

वाशिंग पाउडर निरमा के विज्ञापन का है मामला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ वाशिंग पाउडर निरमा के विज्ञापन को लेकर एक एफआईआर दर्ज हुई है। इस विज्ञापन में अक्षय कुमार एक मराठा योद्धा नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ फिल्म ने सिनेमाघरों में है। लेकिन उनके एक विज्ञापन के वजह से अक्षय विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार ने वाशिंग पाउडर निरमा का विज्ञापन किया था। जिसमें उन्होंने एक मराठा योद्धा का किरदार निभाया था।

इस विज्ञापन में अक्षय कुमार योद्धा बने हुए हैं। जो जंग से लौटने के बाद अपने कपड़े खुद धोते हुए नजर आ रहे हैं। विज्ञापन में उनकी पत्नी उन्हें गंदे कपड़ों के लिए डांटती हुई नजर आती है। जिसपर अक्षय कुमार उन्हें जवाब देते हैं। इसी विज्ञापन में अक्षय कुमार डांस करते हुए भी नजर आते हैं। BB13: सलमान खान ने रश्मि देसाई की लगाई क्लास, दिखाया घर से बाहर का रास्ता, देखें वीडियो

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार के खिलाफ वर्ली थाने में इस विज्ञापन को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस विज्ञापन में अक्षय कुमार ने मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाया है और इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। अक्षय कुमार ने बीवी ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके,अभिनेत्री ने दिया ज़बरदस्त रिएक्शन

https://twitter.com/ManasiJ58007321/status/1214735862849822720

पुलिस में शिकायत के अलावा अक्षय कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी इस विज्ञापन को लेकर खूब विरोध जताया जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर बॉयकाट निरमा और बॉयकाट अक्षय कुमार के नाम के हैशटैग के साथ विरोध जताया जा रहा है। हालांकि इस मुद्दे पर अक्षय कुमार की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Exit mobile version