Site icon www.4Pillar.news

पहले दिन फिल्म जबरिया जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को रिलीज के पहले दिन दर्शको का ज़बरदस्त रिस्पांस मिला है। Pu

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जबरिया जोङी’ की निर्माता एकता कपूर हैं। इस फिल्म में संजय मिश्रा ,अपारशक्ति खुराना और जावेद जाफ़री अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा भोजपुरी भाषा पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।ट्विटर उपभोक्ता दोनों को ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ फिल्म से भोजपुरी भाषा सीखने की सलाह दे रहे हैं।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म (film Jabariya Jodi) को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के लिए दूसरे और तीसरे दिन इस सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं। जो लड़कों को पकड़ कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाता है। दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा बबली का किरदार निभा रही है। जिसके अभय सिंह की जिंदगी में आने से फिल्म की कहानी में नया मोड़ आता है।


अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी बॉक्स’ ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। रिलीज के बाद फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ‘जबरिया जोड़ी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.15 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Exit mobile version