Site icon www.4Pillar.news

राम गोपाल वर्मा की एंटर द गर्ल ड्रैगन मार्शल आर्ट फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

राम गोपाल वर्मा की 'एंटर द गर्ल ड्रैगन ' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म है। फिल्म का टीजर  इतना ज़बरदस्त है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर फिल्म का यूट्यूब वीडियो शेयर कर तारीफ की है।

राम गोपाल वर्मा की ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन ‘ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म है। फिल्म का टीजर  इतना ज़बरदस्त है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर फिल्म का यूट्यूब वीडियो शेयर कर तारीफ की है।

फिल्म निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा की ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन’ फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म ट्रेलर बहुत ही शानदार है। इस ट्रेलर में एक्ट्रेस पूजा भालेकर ज़बरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म के टीजर को लेकर बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर राम गोपाल वर्मा की ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन’ की खूब तारीफ की है।


अमिताभ बच्चन ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन’ का लिंक शेयर करते हुए लिखा ,”राम गोपाल वर्मा की ‘एंटर द गर्ल ड्रैगन’ फिल्म भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म है। यह भारत और चीन के को-प्रोडक्शन में तैयार हो रही है। हमेशा की तरह रामु शुभकामनाएं। ” आपको बता दें, अमिताभ बच्चन राम गोपाल वर्मा के साथ कई फ़िल्में कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन की ‘सरकार’ फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Exit mobile version