राम सेतु का फर्स्ट लुक आउट, अक्षय कुमार ने पूछा कैसा लग रहा है

0
राम सेतु का फर्स्ट लुक आउट, अक्षय कुमार ने पूछा कैसा लग रहा है
फोटोः अक्षय कुमार

रामसेतु मूवी में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद का किरदार निभा रहे हैं। अपने नए किरदार में अक्षय कुमार अब तक की फिल्मों में निभाए गए रोल से अलग लग रहे हैं। अभिनेता ने अपने लुक के बारे में प्रशंसकों से राय मांगी है।

भगवान राम भगवान राम की जन्म स्थली अयोध्या में मुहूर्त सूट के बाद अब आखिरकार अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू हो गई है । फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया है । रामसेतु में अक्षय कुमार एक  पुरातत्वविद का किरदार निभा रहे हैं। जो अब तक की फिल्मों में उनका अलग किरदार है। अपने नए लुक के बारे में अक्की ने अपने फैंस से खुलकर राय मांगी है।

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए लिखा,” मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक और फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। #रामसेतु की शूटिंग शुरुआत। एक पुरातत्वविद का किरदार निभा रहा हूं । लुक पर आपकी राय के बारे में जानना चाहूंगा। यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।

बता दे, कुछ दिन पहले अक्षय कुमार पूरी कास्ट एंड क्रु के साथ रामसेतु फिल्म के मुहूर्त के सूट के लिए अयोध्या पहुंचे थे। उनके साथ-साथ नुशरत भरुचा, जैकलिन फर्नांडीस और पूरी टीम की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म रामसेतु भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत से जुड़ी कहानी पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here