Site icon www.4Pillar.news

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में सेना के एक कर्नल-मेजर सहित 5 जवान शहीद

हंदवाड़ा में भारतीय सेना का एक कर्नल,एक मेजर दो जवान और एक पुलिस का जवान आतंकियों के साथ एनकउंटर में शहीद हो गए है। दो आतंकी ढेर।

हंदवाड़ा में भारतीय सेना का एक कर्नल,एक मेजर दो जवान और एक पुलिस का जवान आतंकियों के साथ एनकउंटर में शहीद हो गए है। दो आतंकी ढेर।

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल ,मेजर सहित 5 जवान शहीद हो गए हैं। इस एनकाउंटर में सेना ने जैश के दो आतंकवादियों को भी मार गिराया है।

आतंकवादियों के साथ हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में 21 राष्ट्रीय राइफल के कमांडिंग ऑफिसर आशुतोष शर्मा शहीद हो गए हैं। गौरतलब है ,ये एनकाउंटर कल शनिवार के दिन उस समय हुआ था जब सुरक्षा बलों को हंदवाड़ा में 5-6 आतंकवादियों के छुपे होने की ख़ुफ़िया सुचना मिली थी। कर्नल शर्मा ने घाटी में कई आतंवाद विरोधी अभियानों हिस्सा लिया।

” 5 सेना और जेके पुलिस कर्मियों की एक टीम ने नागरिकों को निकालने के लिए आतंकवादियों के कब्जे वाले लक्ष्य क्षेत्र में प्रवेश किया। सेना और जेके पुलिस की टीम ने इस क्षेत्र में प्रवेश किया और नागरिकों को सफलतापूर्वक निकाला। ” हंदवाड़ा ऑपरेशन पर सेना के प्रवक्ता ने एएनआई को बताया।

जम्मू और कश्मीर में हंदवाड़ा ऑपरेशन पर सेना के प्रवक्ता ने कहा, “कुपवाड़ा जिले के चंगिमुल्ला, हंदवाड़ा के एक घर के लोगों को बंधक बनाकर ले जा रहे खुफिया इनपुट के आधार पर, सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। ”

सेना के प्रवक्ता ने बताया,” इस ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों द्वारा भारी मात्रा में गोलाबारी की गई। जिसमें सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों का सफाया कर दिया। इस एनकाउंटर में सेना के दो अफसर ,दो जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक सबइंस्पेक्टर शहीद हो गया। “

Exit mobile version