Site icon www.4Pillar.news

पूर्व सैन्याधिकारियों ने थामा AAP का दामन

पूर्व सैन्याधिकारियों ने थामा AAP का दामन

आम आदमी पार्टी परिवार में आज उस समय और भी वृद्धि हो गई जब उसमें सेना में उच्च पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके सेना के अधिकारियों ने AAP का दामन थामा। पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा के आवास पर इन पूर्व सैन्य अधिकारियों ने पार्टी के सांसद एवं हरियाणा मामलों के सहप्रभारी राज्यसभा सदस्य डा. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

डा. सुशील गुप्ता ने सेवानिवृत बिग्रेडियर अरोड़ा,सारागढ़ी के सिक्योरिटी सूलूसन के चेयरमैन सेवानिवृत कर्नल एमएस चाहल,सेवानिवृत कर्नल बिपिन पाठक सूवेदार सासपाल बगगा को पार्टी का पटका पहनाकर सदस्या प्रदान करवाई। इस अवसर पर आप के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सेवानिवृत कर्नल जसवीर सिंह सराए, पार्टी नेता बबलप्रीत और रामेश शर्मा भी उपस्थित थे।

पार्टी की सदस्यता लेने के बाद इन पूर्व सैनिकों ने सांसद डा. सुशील गुप्ता से कहा कि किसी भी राजनीतिक दल ने पूर्व सैनिकों की समसयाओं को कभी गंभीरता से नहीं लिया और सिर्फ उनकी वोट लेने तक ही उन्हें सीमित रखा। इन पूर्व सैन्य अधिकारियों ने गुप्ता को बताया कि पूर्व सैनिकों को सेवानिवृति के बाद भी कोई सम्मानजनक नौकरी नहीं मिलती।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि आप की सरकार दिल्ली के साथ साथ अन्य जगहों पर भी उनके लिए निजी क्षेत्र में भी सम्मानजनक पद आरक्षित करने की बात करेगी। इस पर डा. गुप्ता ने इन पूर्व सैन्य अधिकारियों को यह भरोसा दिलाया कि वह आप के राष्ट्रीय सरंक्षक अरविंद केजरीवाल से बात करके इस मामले को राष्ट्रीय स्तर पर उठवायेंगे।

Exit mobile version