Site icon www.4Pillar.news

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट कर दी यह जानकारी

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है ।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है ।

देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है । इस महामारी का प्रसार बहुत तेजी से फ़ैल रहा है । इसी बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं । हुड्डा के अलावा उनकी पत्नी भी कोविड पॉजिटिव हो गई है ।

पूर्व सीएम हुड्डा ने एक ट्वीट कर कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है । भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकरी देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” प्रारंभिक लक्षण दिखते ही आरटी-पीसीआर जांच करवाने पर मेरी और मेरी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है ।डॉक्टरों की सलाह पर हम मेदांता अस्पताल में उनकी निगरानी में हैं।फिलहाल हमारे सभी पैरामीटर्स सामान्य हैं । पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए सभी लोग कृपया अपनी जांच करा लें ।

बता दें, इससे पहले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे । अनिल विज कोरोना वैक्सीन लगवाने के कुछ ही दिन बाद कोविड पॉजिटिव पाए गए थे । अब वह स्वस्थ हैं ।

वहीँ देश भर कोरोना संक्रमण के मामलों के बारे में बात करें तो, भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले 2 लाख 61 हजार से भी अधिक आए हैं। इन्ही 24 घंटों में देश भर में कोरोना महामारी के कारण 1501 लोगों की जान जा चुकी है ।

Exit mobile version