Site icon www.4Pillar.news

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में किया खुलासा,जानें कौन है वो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के पर फोटो शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है। उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के पर फोटो शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है। उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फिल्म निर्माण का काम बंद होने के कारण घर पर ही हैं। ऐसे में अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सितारे सोशल मीडिया पर अपनी नई पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने प्रेमी दोस्त के बारे खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” मेरा बॉयफ्रेंड 30 फरवरी की तरह है। जोकि होता ही नहीं है। वर्जिन भानुप्रिया का प्रीमियर 16 जुलाई को है। ट्रेलर के प्रति अपार प्रेम के लिए एक ट्रिलियन लोगों को धन्यवाद। आई लव यू। ”

आपको बता दें ,उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म का नाम वर्जिन भानुप्रिया है। एक्ट्रेस की ये फिल्म ज़ी 5 प्रीमियर और ज़ी 5 पर रिलीज होगी। ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने शकीरा के फेमस सॉन्ग Hips Don’t Lie पर किया धमाकेदार डांस,देखें वीडियो

वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya)फिल्म में एक्ट्रेस एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। अजय लोहान के निर्देशन में बनी वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ बॉलीवुड अभिनेता गौतम गुलाटी और रूमाना मौला मुख्य भूमिका के नजर आएंगे। ये भी पढ़ें : हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ न्यूड फोटो शेयर करते हुए कहा-आज मैं नापाक हो गई

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी संग रचाई शादी,जानें क्या है मामला

Exit mobile version