Site icon www.4Pillar.news

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह ने महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा उनके खिलाफ की जारी रही कार्रवाइयों को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है ।

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह ने महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा उनके खिलाफ की जारी रही कार्रवाइयों को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है ।

महाराष्ट्र होमगार्ड के महानिदेशक और पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने राज्य सरका ofर द्वारा उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाइयों के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । उन्होंने हाई कोर्ट से अनुरोध किया है कि अदालत महाराष्ट्र सरकार को उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई न करने के निर्देश दे । इस मामले की अगली सुनवाई 4 मई 2021 को होगी ।

पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह ने अदालत से निवेदन किया है कि सीबीआई को आपराधिक साजिश की जांच करने  निर्देश दिए जाएं । उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख खिलाफ सीबीआई की प्रारंभिक जांच को विफल करने की कोशिश की भी बात कही है ।

ये भी पढ़ें ,एंटीलिया मामले को लेकर मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ होगी विभागीय जांच

बता दें, आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर होटलों ,मॉल्स ,रेस्त्रां और कारोबारियों से हर महीने एक करोड़ रूपये लेने की बात कही थी । उन्होंने सीधे तौर पर अनिल देशमुख पर रिश्वत लेने की बात कही थी ।

ये भी पढ़ें ,रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी सहित दस अन्य लोगों एवं कंपनियों पर सेबी ने लगाया 25 करोड़ का जुर्माना

इससे पहले परम बीर सिंह उस समय चर्चा में आए थे । जब उन्होंने टीवी टीआपी घोटाले को उजागर किया था । बतौर मुंबई पुलिस कमिश्नर उन्होंने रिपब्लिक टीवी के चीफ संपादक अर्नब गोस्वामी पर टीवी टीआरपी स्कैम का आरोप लगाया था ।

Exit mobile version