Site icon www.4Pillar.news

World Cup 2023 के फाइनल मैच में हार के चार दिन बाद केएल राहुल ने दिखाया टुटा हुआ दिल,कहा-अभी भी दर्द है

World Cup 2023 के फाइनल मैच में हार के चार दिन बाद केएल राहुल ने दिखाया टुटा हुआ दिल,कहा-अभी भी दर्द है

ICC World Cup 2023 के फाइनल मैच में हार के चार दिन बाद बल्लेबाज KL Rahul ने अपना दर्द बयां किया है। टीम इंडिया के विकेटकीपर केएल राहुल ने दुनिया को अपना टुटा हुआ दिल दिखाया। बोले-दर्द अभी भी कम नहीं हुआ है।

विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद टीम इंडिया के साथ-साथ 140 करोड़ भारतियों का दिल टूट गया। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार से टीम इंडिया के खिलाडी अभी भी उबर नहीं पा रहे हैं। ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे, जो आज से विश्व कप विजेता टीम खिलाफ शुरू हो रही पांच टी 20 अंतराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला का हिस्सा हैं। टी 20 इंटरनेशनल मैच में सूर्य कुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023

भारतीय खिलाडियों ने वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद ट्वीट किए हैं। अब भारतीय टीम के स्टार खिलाडी केएल राहुल ने वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद दुनिया को अपना टुटा हुआ दिल दिखाया है। टीम इंडिया विश्व कप के फाइनल में बिना कोई मैच हारे पहुंची थी। इस दौरान केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग की।

राहुल का दिल टुटा

फाइनल मैच में केएल राहुल ने टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 11 मैचों में 10 पारियां खेली। राहुल ने खेली गई 10 पारियों में 75.33 की औसत के साथ कुल 452 रन बनाए। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की तरफ से केएल राहुल चौथे ऐसे खिलाडी हैं , जिन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए। केएल राहुल ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के चार दिन बाद दुनिया को अपना टुटा हुआ दिल दिखाया। उन्होंने मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,” अभी भी दर्द हो रहा है। ” इसके साथ ही राहुल ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता फाइनल मैच

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर की थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भारत को छह विकेट से हराकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसे दिग्गजों ने विश्व कप में अपने बल्ले का शानदार प्रदर्शन किया। वहीँ, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की। लेकिन वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह टीम इंडिया पर हावी रही। ऑस्ट्रेलिया के दमदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के कारण भारत तीसरी बार विश्व कप विजेता बनने से चूक गया।

Exit mobile version