Site icon www.4Pillar.news

Holi 2024: सिद्धार्थ-कियारा, प्रीति जिंटा से लेकर अक्षय-टाइगर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से मनाई होली, देखिए तस्वीरें 

Holi 2024: सिद्धार्थ-कियारा, प्रीति जिंटा से लेकर अक्षय-टाइगर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से मनाई होली, देखिए तस्वीरें

Holi 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा अडवाणी, प्रीति जिंटा, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सहित कंई बॉलीवुड सेलेब्स सेलेब्स ने होली का त्यौहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया…

Bollywood Celebs Holi Celebration 2024: आज 25 मार्च को भारत में रंगों का त्यौहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक होली के मौके पर हर कोई रंगो में रंगा नजर आ रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस त्यौहार को बड़े उत्साह के साथ मनाते है। प्रीति जिंटा, पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और दिशा पटानी सहित कंई सेलेब्रिटीज ने अपने होली सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सिद्धार्थ-कियारा ने यूं मनाई Holi

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में कियारा अडवाणी संग होली खेलते हुए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों रंगों में रंगे नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘होली का यह त्योहार सबको मुबारक। हैप्पी होली।’

पुलकित-कृति की शादी के बाद पहली होली

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कुछ दिनों पहले ही शादी एक बंधन में बंधे है। वहीं आज शादी के बाद दोनों की पहली होली है। सामने आई तस्वीरों में पुलकित-कृति पर खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे है।

प्रीति जिंटा ने शेयर की ये तस्वीरें

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शादी के बाद भले ही विदेश में रहती हो लेकिन आज भी वे भारतीय त्यौहार धूमधाम से सेलिब्रेट करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ और दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रही है।

दिशा पटानी ने टाइगर और अक्षय के साथ मनाया त्यौहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया। सामने आए वीडियो में अक्षय और टाइगर दिशा पर रंग उड़ाते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान सभी को साथ में खूब मस्ती करते देखा जा सकता है।

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी के साथ होली मनाई। सामने आए वीडियो में नन्ही सी देवी अपने मम्मी-पापा को रंग लगाते हुए नजर आ रही है।

Exit mobile version