गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए भेजा था शार्पशूटर, जानिए कैसे बचे भाईजान

सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए अपना शार्पशूटर भेजा था। लेकिन भाईजान की किस्मत अच्छी थी जो वह बच गए।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की दिन दहाड़े हत्या की जांच के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सिद्धू की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर सलमान खान को गोली मारने के लिए अपना शार्पशूटर भेजा था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सुपर स्टार सलमान खान को मारने की कोशिश की गई थी।

बाल-बाल बचे सलमान खान

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड की जांच के दौरान जांच अधिकारीयों को ऐसी चौंकाने वाली जानकारी मिली है, जिसके बारे में अभी तक किसी को पता नही था। एक शार्पशूटर ने सलमान खान को उनके आवास के बाहर लगभग मार ही दिया होता लेकिन किस्मत अच्छी थी जो भाईजान बच गए।

लॉरेंस बिश्नोई ने भेजा था शूटर

रिपोर्ट के अनुसार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने एक शार्पशूटर को अभिनेता को गोली मारने के लिए भेजा था। शार्पशूटर एक संशोधित हॉकी स्टिक में एक छोटे बोर का हथियार छुपाकर सलमान खान को मारने के लिए पंहुचा था। कथित तौर पर शार्पशूटर को सलमान खान के आवास के बाहर लगाया गया था, जिसने अभिनेता की हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन वह आखिरी समय में मौके से पीछे हट गया।

सुबह के समय थी प्लानिंग

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथियों ने सलमान खान की रेकी की थी। रेकी के दौरान उन्हें पता चला कि सुबह जिस समय सलमान खान अपनी साइकिल से घूमने के लिए जाते हैं उस समय उनके साथ उनके गॉर्ड नहीं होते हैं। हत्यारों को पता था कि सुबह के समय ही सलमान खान को खत्म करने का सही वक्त होता है। इसी के अनुसार उन्होंने सलमान खान को जान से मारने की योजना बनाई थी।

हालांकि, जिस दिन शार्पशूटर अपनी योजना को अंजाम देने वाला था और उस सुबह सलमान खान अपने घर से बाहर निकलने वाले थे , मुंबई पुलिस का एक एस्कॉर्ट अभिनेता के गेट के बाहर खड़ा हुआ था। क्योंकि उस दिन सलमान खान को एक सार्वजनिक समारोह में शामिल होना था।

एस्कॉर्ट की वजह से बचे सलमान

सलमान खान के घर के गेट के बाहर मुंबई पुलिस की एस्कॉर्ट को देखकर शार्पशूटर और उसका सहयोगी बेचैन हो गया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से हत्या करने पहुंचे बदमाशों को अपनी योजना से पीछे हटना पड़ा। अगर उस दिन सलमान खान के घर के बाहर मुंबई पुलिस न होती तो गैंगस्टर अपने प्लान को अंजाम दे सकता था।

Comments

Translate »