Site icon www.4Pillar.news

Instant Loan : WhatsApp पर 30 सेकंड में पाएं लोन, जानिए कैसे

तुरंत लोन लेने के लिए CASHe app ने एक नई सुविधा लॉन्च की है। जिसकी मदद से आप मात्र 30 सेकंड में ऋण ले सकते हैं। इस ऐप पर Loan लेने के लिए आपको कोई डॉक्यूमेंट नहीं देना होगा।

तुरंत लोन लेने के लिए CASHe app ने एक नई सुविधा लॉन्च की है। जिसकी मदद से आप मात्र 30 सेकंड में ऋण ले सकते हैं। इस ऐप पर Loan लेने के लिए आपको कोई डॉक्यूमेंट नहीं देना होगा।

अगर आपको इमरजंसी में पैसे की जरूरत है तो आप व्हाट्सएप पर मात्र तीस सेकंड में लोन ले सकते हैं। भारतीय यूजर CASHe प्लेटफार्म पर चुटकियों में ऋण ले सकते हैं। इसके लिए न तो आपको कोई कागज देना होगा और न ही कोई फॉर्म भरना होगा। फिनटेक CASHe भारतीय यूजर्स को व्हाट्सएप पर इंस्टेंट लोन दे रही है। इस सुविधा के लिए ऋणदाता कंपनी ने हाल ही में सोल्यूशन प्रोवाइडर Jio Haptik के साथ साझेदारी की है।

तुरंत लोन कैसे लें ?

इस ऐप पर यूजर बिना कुछ किए ही मिनटों में लोन ले सकते हैं। आपको बता दें, CASHe के पास केवाईसी ( KYC ) को पूरा करने के लिए अपना सिस्टम है। कंपनी एक बार यूजर को वेरिफाई करने के बाद ऋण दे देती है। कई मामलों में लोन लेने के लिए उपभोक्ता का CIBIL स्कोर 750 से अधिक होना चाहिए।  हालांकि CASHe ऐप खुद यूजर की जानकारी जुटाती है। जिसके बाद लोन देने या न देने का फैसला लिया जाता है।

लोन लेने के लिए डॉक्यूमेंट

CASHe App को यूजर का बैकग्राउंड जानने के लिए उसके PAN कार्ड की जरूरत होती है। इसके अलावा आधार कार्ड की भी जरूरत होती है।

ये भी पढ़ें ,मोदी सरकार बिना गारंटी के दे रही है पुरे दस लाख का लोन, करना होगा ये काम

CASHe के को-फाउंडर सवपन राजदेव ने मीडिया को बताया कि जब से कंपनी अपने व्हाट्सएप चैटबॉट के साथ लाइव हुई है , तब से 50000 अधिक क्रेडिट लाइन जारी किए जा चुके हैं। व्हाट्सएप पर लोन लेने के लिए यूजर ऋण दाता कंपनी CASHe के +918097553191 पर जुड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें ,पैसों की है जरूरत ? ये बैंक दे रहे हैं सस्ता पर्सनल लोन

ऋण लेने के लिए नियम और शर्तें

हालांकि, ऋण लेने के लिए कंपनी के कुछ नियम और शर्ते हैं। जिन पर खरा उतरने के बाद ही लोन लिया जा सकता है। लोन अमाउंट और इंट्रेस्ट रेट कंपनी कंपनी खुद तय करती है।

अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल किए गए Google Pay , Phonepe और Paytm से 0 % ब्याज पर लोन लें
अस्वीकरण : किसी भी ऐप से लोन लेने का हम समर्थन नहीं करते हैं। लोन लेने के लिए सरकारी या निजी बैंक से संपर्क करें।

Exit mobile version