Site icon www.4Pillar.news

बैंक से लेकर पुलिस तक में निकली सरकारी नौकरियां, फटाफट करें आवेदन, मिलेगी तगड़ी सैलरी

बैंक से लेकर पुलिस तक में निकली सरकारी नौकरियां, फटाफट करें आवेदन, मिलेगी तगड़ी सैलरी

Government jobs : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए विभिन्न विभागों में अलग-अलग भर्तियां निकली हैं। उम्मीदवार अपनी पात्रता के अनुसार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

बैंक से लेकर पुलिस तक समेत विभिन्न विभागों में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। सभी विभागों में अलग-अलग पात्रता और सैलरी है। जिसके बार में हम यहां संक्षिप्त जानकारी दे रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

BOM Jobs

बैंक ऑफ़ महाराष्ट में क्रेडिट अफसर के पदों पर भर्ती जारी है। कुल 100 पदों पर भर्ती की जा रही है। जिनमें 50 पद क्रेडिट अफसर स्केल ii के हैं और 50 पद क्रेडिट अफसर स्केल iii के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क 1180 रुपए देना होगा। आवेदन की अंतिम तारीख 6 नवंबर 2023 है। आवेदन फॉर्म भरने के लिए बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in जाएं।

PSSB Recruitment

पीएसएसबी ने जेई, असिस्टेंट-कम-इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया आज यानि 28 अक्टूबर को खत्म हो रही है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 345 पदों पर भर्ती की जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssb.punjab.gov.in पर जाएं।

MPSC Jobs

महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन ने फैकल्टी पद पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। असिस्टेंट प्रोफेसर के 214 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 नवंबर 2023 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर जाएं।

छत्तीसगढ़ पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023

छत्तीसगढ़ पुलिस में कांस्टेबल के 6000 पदों पर भर्ती शुरू हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर 2023 है। इन पदों पर 18 से लेकर 27 साल तक उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 200 रुपए है। वेतन 19000 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट cgpolice.gov.in पर जाएं।

Exit mobile version