Site icon www.4Pillar.news

बैंकिंग क्षेत्र में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, BOM में 100 क्रेडिट अफसर के पदों पर निकली भर्ती

बैंकिंग क्षेत्र में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, BOM में 100 क्रेडिट अफसर के पदों पर निकली भर्ती

Bank Job 2023: बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र में क्रेडिट अफसर के 100 पदों पर भर्ती निकली है। बैंक में नौकरी करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BOM की  आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने अफसर स्केल II और III के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 नवंबर 2023 है। बैंक में नौकरी करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashra.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

BOM में इस भर्ती अभियान के तहत कुल 100 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। जिनमें से 50 पद क्रेडिट अफसर स्केल II और 50 पद क्रेडिट अफसर स्केल III के लिए हैं।

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन पास किया हुआ होना चाहिए।

आयु सीमा

क्रेडिट अफसर स्केल II पद के लिए उम्मीदवार की उम्र 25 से 32 साल की बीच होनी चाहिए। वहीं, क्रेडिट अफसर स्केल III पद के लिए आयुसीमा 25 से 35 वर्ष के बीच तय की गई है।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1180 रुपए का आवेदन शुल्क भरना होगा। एससी/ एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 118 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें।

Exit mobile version