Site icon www.4Pillar.news

Govt Jos: BEL से लेकर ESIC तक, विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरियों की भरमार, जानिए आप किस नौकरी के लिए कर सकते हैं आवेदन

Govt Jos: BEL से लेकर ESIC तक, विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरियों की भरमार, जानिए आप किस नौकरी के लिए कर सकते हैं आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन पत्र मांगे गए हैं। इन नौकरियों के लिए हर विभाग में पात्रता और आवेदन करने के तरीके अलग-अलग हैं। सबसे पहले आप ये पता कर लें कि आप किस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

BEL से लेकर सफदरजंग अस्पताल सहित ESIC तक में अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। हम यहां  संक्षिप्त जानकारी देने वाले हैं, आप अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

बीईएल में नौकरियां

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। ये पद प्रोबेशनरी इंजीनियर, प्रोबेशनरी एकाउंट्स , प्रोबेशनरी ऑफिसर के हैं। कुल पद 232 हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए BEL की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 अक्टूबर 2023 है। आवेदन फीस 1000 रुपए है।

UKPSC में नौकरियां

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने सी ग्रेड के 600 पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 27 अक्टूबर 2023 है। पद एग्रीकल्चर, पशु पालन विभाग के हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर विजिट करें।

सफदरजंग अस्पताल में जॉब

सफदरजंग अस्पताल में 909 पैरामैडिकल स्टाफ के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 अक्टूबर 2023 है। चयन कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा के आधार पर होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट vmcc-sjh.nic.in पर लॉगिन करें।

ईएसआईसी भर्ती

इंप्लाइज स्टेट इंश्योरेंस कारपोरेशन, नई दिल्ली में 1038 पदों पर भर्तियां निकली  हैं। इस भर्ती अभियान के तहत पैरामैडिकल और नर्सिंग स्टाफ के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 अक्टूबर 2023 है। आवेदन शुल्क 500 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in पर जाकर लॉगिन करें।

Exit mobile version