Site icon www.4Pillar.news

Bank Job: स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर निकली भर्तियां, स्नातक करें आवेदन

Bank Job: स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर निकली भर्तियां, स्नातक करें आवेदन

Bank of Maharashtra Recruitment 2023 : बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने स्पेशलिस्ट अफसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवर इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 फरवरी 2023 है।

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने अफसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 225 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी से शुरू हो चुकी है। बैंक में अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankaofmaharashtra.in पर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया

इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी 2023 से शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 फरवरी 2023 है।

ऐसे करें आवेदन

  1. बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankaofmaharashtra.in पर क्लिक करें।
  2. होम पेज में करियर पर क्लिक करें।
  3. Recruitment of specialist officer लिंक पर क्लिक करें।
  4. पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें।
  5. मांगी गई डिटेल भरें।
  6. पंजीकरण के बाद फॉर्म भरें।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन फीस भरना जरूरी है। इन पदों पर सामान्य , अन्य पिछड़ा वर्ग और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 1180 रुपए आवेदन शुल्क भरना होगा। अन्य उम्मीदवारों के लिए 118 रुपए फीस तय की गई है।

आयुसीमा

स्पेशलिस्ट अफसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के लिए आयुसीमा में छूट दी गई है।

योग्यता

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र में अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से स्नातक होना जरूरी है। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि फॉर्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Exit mobile version