Site icon www.4Pillar.news

Bank Job: बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 635 पदों पर निकली भर्ती, आज से आवेदन शुरू

Bank Job: बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 635 पदों पर निकली भर्ती, आज से आवेदन शुरू

बैंक में नौकरी करने की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए Rajasthan State Cooperative Bank ने 635 पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार राजस्थान राज्य की आधिकारिक वेबसाइट rajcrb.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान राज्य सहकारी बैंक ने कुल 635पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आज यानि 18 अक्टूबर 2023 से भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। बैंक में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार लिंक ओपन कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 नवंबर 2023 है। इन पदों पर केवल ऑनलाइन मोड़ में ही आवेदन किया जा सकता है। जिसके लिए आधिकारिक वेबसाइट rajcrb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा।

इस भर्ती अभियान के तहत केवल 635 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति राजस्थान राज्य सहकारी बैंक में होगी। इसके अलावा जिला के दूसरे सेंट्रल कोओपरेटिव बैंकों में भी नियुक्ति होगी।

आयु सीमा

राजस्थान राज्य सहकारी बैंक में भर्ती के लिए योग्यता आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। वहीं,आयुसीमा की बात करें तो उम्मीदवार की उम्र 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

कोआपरेटिव बैंक में आवेदन करने के लिए सामन्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्यूएस कोटा के उम्मीदवारों को 600  रुपए आवेदन शुल्क भरना होगा। एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों 400 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

वेतनमान

चयनित उम्मीदवारों को ढाई लाख से 9 लाख रुपए तक का वार्षिक वेतन मिलेगा। इसके अलावा टीए, डीए और एचआरए जैसे भत्ते भी मिलेंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें।

Exit mobile version