Site icon www.4Pillar.news

Govt Job: फ्रॉड इंवेस्टिगेटिंग ऑफिस में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

Govt Job: फ्रॉड इंवेस्टिगेटिंग ऑफिस में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

गंभीर धोखाधड़ी कार्यालय की तरफ से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती अभियान के तहत फोरेंसिक ऑडिट बैंकिंग और लॉ फाइनेंशियल सहित विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sfio.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के बारे में पढ़ लें।

वकालत पास कर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। भारत सरकार के कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के अधीन धोखाधड़ी जांच कार्यालय की तरफ से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। SFIO में लॉ फाइनेंशियल , फोरेंसिक ऑडिट और जनरल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में कुल 91 पदों पर भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर ऑनलाइन भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति चेन्नई, मुंबई , दिल्ली, कोलकाता और हैदराबाद में की जाएगी। इन पदों की ज्यादा जानकारी के लिए SFIO की आधिकारिक वेबसाइट sfio.gov.in पर जाएं।

ऐसे करें आवेदन

योग्यता और वेतमान

जूनियर कंसल्टेंट (लॉ ) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन के साथ कम से कम तीन साल का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा लॉ फाइनेंशियल और फोरेंसिक ऑडिट के लिए एमबीए , सीए और आईसीडब्ल्यूए के साथ कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए। सभी पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 साल रखी गई है।

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लाखों में सैलरी मिलेगी। सैलरी 80,000 से लेकर 145000 रुपए तक है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।

Exit mobile version