Site icon www.4Pillar.news

अवैध रूप से अमेरिका जाना चाहता था गुजराती कपल, रास्ते में पाकिस्तानी एजेंट ने बंधक बनाया

अवैध रूप से अमेरिका जाना चाहता था गुजराती कपल, रास्ते में पाकिस्तानी एजेंट ने बंधक बनाया

गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले पंकज पटेल और उनकी पत्नी निशा पटेल अवैध रूप से अमेरिका जाना चाहते थे। तेहरान में दोनों को पाकिस्तानी एजेंट ने बंधक बना लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अमेरिका पहुंचकर अपना सपना पूरा करने की चाहत रखने वाले गुजराती दंपति को एक पाकिस्तानी एजेंट ने रास्ते में ही अगवाह कर लिया है। गुजरात पुलिस के अनुसार, एजेंट अब फिरौती की मांग कर रहा है। दरअसल,अहमदाबाद के रहने वाले पंकज पटेल और उनकी पत्नी निशा पटेल अवैध रूप से अमेरिका जाना चाहते थे। हैदराबाद से एक ट्रेवल एजेंट ने उनका हवाई टिकट बुक किया।

भारतीय एजेंट का प्लान था कि कपल पहले ईरान की राजधानी तेहरान उतरेगा और उसके बाद उन्हें आगे जाने के लिए बताया जाएगा। हालांकि , जब कपल तेहरान में उतरा तो वहां उन्हें एक पाकिस्तानी एजेंट मिला। वह दंपति को एक होटल में लेकर गया और उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद एजेंट दंपति के परिवार से मोबाइल कॉन्टैक्ट कर फिरौती की रकम मांग रहा है।

अहमदाबाद पुलिस के अनुसार, एजेंट ने दंपति की पिटाई की और वीडियो परिवार वालों को भेजा। अहमदाबाद के नरोदा इलाके के कृष्णानगर पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज हुआ है। दंपति विदेश में है इसलिए पुलिस ने ईरानी दूतावास में जानकारी देने का फैसला लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,पाकिस्तानी एजेंट और उसके साथी पंकज पटेल और उसकी पत्नी निशा पटेल की पिटाई करते हैं और धमकी देकर परिवार वालों से बड़ी रकम लेना चाहते हैं। पुलिस ने पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है ईरान के  दूतावास से संपर्क बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

Exit mobile version