Site icon www.4Pillar.news

अगर iPhone वापस चाहिए तो मेरे भाई को कैंसर से बचाओ, उर्वशी रौतेला का खोया हुआ फोन वापस देने के लिए शख्स ने रखी ये डिमांड

अगर iPhone वापस चाहिए तो मेरे भाई को कैंसर से बचाओ, उर्वशी रौतेला का खोया हुआ फोन वापस देने के लिए शख्स ने रखी ये डिमांड

भारत पाकिस्तान मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आईफोन गुम हो गया था। एक शख्स ने दावा किया है कि वो फोन उसके पास है। शख्स ने अभिनेत्री का iPhone वापस देने के लिए एक डिमांड रखी है। उसने मेल के जरिए कहा कि  वह फोन को तभी वापस करेगा जब उसकी शर्त मानी जाएगी।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट गोल्ड आईफोन खो गया था। रौतेला ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थी। अभिनेत्री के फोन की कीमत एक करोड़ बताई जा रही है। अब एक शख्स ने दावा किया है कि एक्ट्रेस का खोया हुआ फोन उसके पास है। लेकिन वह आईफोन को तभी वापस करेगा जब अभिनेत्री उसकी एक शर्त को पूरा करेगी।

ईमेल के जरिए दी जानकारी

उर्वशी रौतेला का आईफोन अपने पास होने का दावा करने वाले शख्स ने एक मेल लिखकर अभिनेत्री को इस बात की जानकारी दी है। मेल में उसने एक शर्त भी रखी है। उर्वशी रौतेला ने शख्स द्वारा की गई ईमेल का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उसमें लिखा,” मेरे पास आपका फोन है। अगर आप इसे वापस करना चाहती हैं तो आपको मेरे भाई को कैंसर से बचाने में मेरी मदद करनी होगी। ”

खुद दी थी जानकारी

बता दें, उर्वशी रौतेला ने पांच दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने आईफोन के गुम होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ” अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली गोल्ड का आईफोन गुम हो गया। अगर किसी को मिले तो कृपया मदद करें। जितनी जल्दी हो सके, मुझसे संपर्क करें। ” इस पोस्ट को अभिनेत्री ने अहमदाबाद पुलिस को भी टैग किया था।

वर्क फ्रंट

अगर काम के मोर्चे की बात करें तो उर्वशी रौतेला आगामी दो प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ब्लैक रोज और दिल है ग्रे में नजर आने वाली हैं। हाल ही में अभिनेत्री बिग बॉस ओटीटी विनर एलवीश यादव के साथ एक म्यूजिक अल्बम में नजर आई थीं।

Exit mobile version