Site icon www.4Pillar.news

गुरदास मान के बेटे ने रचाई पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स सिमरन कौर से शादी

गुरदास मान के बेटे गुरीक ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स सिमरन कौर मुंडी से शादी रचा ली है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पंजाबी सिंगर गुरदास मान के गुरीक बेटे ने रचाई पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स सिमरन कौर मुंडी से शादी

गुरदास मान के बेटे गुरीक ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स सिमरन कौर मुंडी से शादी रचा ली है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi ) पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan ) के बेटे गुरीक (Gurrickk Maan ) के साथ शादी रचा ली है । अब दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। सिमरन कौर मुंडी ‘कुकू माथुर की झंड हो गई’ और ‘बेस्ट ऑफ लक’ फिल्मों में नजर आ चुकी है।

कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार गुरीक मान और सिमरन कौर मुंडी ने शादी करने का फैसला दिया। दोनों ने शुक्रवार के दिन पंजाब के पटियाला में शादी कर ली।

गुरीक और सिमरन की शादी की तस्वीरों को पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में पूर्व मिस यूनिवर्स सिमरन रेड कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है।

इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिलजीत दोसांज ने लिखा,” बहुत-बहुत मुबारकां गुरीक वीरे और सिमरन।”

दिलजीत दोसांझ के अलावा सिमरन मुंडी की मेंहदी सेरेमनी के दौरान की भी फोटो उसकी दोस्त सोनाली और पप्पी ने शेयर की है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सिमरन मुंडी ने साल 2008 में मिस फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद सिमरन बॉलीवुड के किंग खान सलमान खान के शो ‘जोर का झटका’ में भी नजर आई थी। एक्ट्रेस सिमरन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

Exit mobile version