Site icon www.4Pillar.news

गुरु रंधावा और उर्वशी रौटेला का ‘डूब गए’ सॉन्ग हुआ रिलीज,फैंस को बहुत पसंद आ रहा रोमांटिक वीडियो

मशहूर बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा और पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हो गया है । दर्शकों को यह रोमांटिक सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है ।

मशहूर बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा और पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘डूब गए’ रिलीज हो गया है । दर्शकों को यह रोमांटिक सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है ।

बहुप्रतीक्षित गाना ‘डूब गए आज शुक्रवार के दिन रिलीज हो गया है । फैंस इस गाने का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे , जो अब खत्म हो गया है । गाने के रिलीज होने की जानकारी खुद उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो साझा iiकर दी है । उर्वशी रौतेला ने गाने के रिलीज होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा ,”इंतजार के फासले हुए कम वक्त आ गया है डूब जाने का । डूब गए अब आउट हो गया है ।”

डूब गए गाने को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है । गाने को गुरु रंधावा ने गाया है । यह गाना उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा पर फिल्माया गया है । गाने का संगीत बी प्राक ने दिया है जबकि लिरिक्स जानी का है।डूब गए गाने को मशहूर कोरिओग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है । इस गाने के कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी हैं ।

रोमांटिक सॉन्ग डूब गए को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं । लोग इस वीडियो पर शानदार रिएक्शन दे रहे है । लोगों को ये गाना बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है । डूब गए सॉन्ग रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है । इस गाने को कुछ ही घंटे में 4,601,220 बार देखा जा चूका है ।

Exit mobile version