Site icon www.4Pillar.news

हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक चल पड़े खुशियों की ओर

टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नतासा स्तानकोविक की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। हार्दिक ने फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नतासा स्तानकोविक की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। हार्दिक ने फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

हार्दिक पंड्या और नतासा की सगाई

एक जनवरी 2020 को नए साल के अवसर पर हार्दिक पंड्या ने अपनी सर्बियन गर्लफ्रेंड नतासा स्तानकोविक के साथ सगाई की थी। जिसकी फोटो उन्होंने खुद शेयर की थी। हार्दिक ने एक यॉट पर अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में नतासा के साथ एंगेजमेंट की थी।

नतासा की प्रेग्नेंसी की जानकारी

कुछ महीने पहले हार्दिक पंड्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए मंगेतर नतासा स्तांनकोविक के प्रेग्नेंट होने की सुचना अपने प्रशंसकों को दी। जिसके बाद लोगों ने क्रिकेटर और उनकी मंगेतर को खूब बधाईयां दी।

अब हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह अपनी पत्नी नतासा स्तानकोविक का हाथ थामे हुए चलते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ,” खुशियों की तरफ जाते हुए। ”

हार्दिक पंड्या की की पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ,” शानदार जोड़ी। ” दूसरे ने लिखा ,’किसी की नजर न लगे। ” इस तरह हार्दिक की इस फोटो पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं। खास बात ये है कि मात्र एक घंटा पहले शेयर की गई इस फोटो को 6 लाख से भी अधिक बार लाइक किया जा चूका है और ये सिलसिला जारी है।

आपको बता दें ,हार्दिक पंड्या ने 31 मई 2020 को नतासा स्तानकोविक के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था ,” नतासा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा शुरू की है और अब यह और बेहतर होने वाली है। हम अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं ” इस तरह हार्दिक पंड्या ने फैंस को नतासा के गर्भवती होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी। ये भी पढ़ें : हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने शेयर की बेबी बंप फोटो, क्रिकेटर को टैग कर कही ये बात

Exit mobile version