Site icon www.4Pillar.news

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ‘मेरी केयर कौन तेरा फूफा करेगा’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वायरल वीडियो

देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सपना चौधरी ‘मेरी केयर कौन तेरा फूफा करेगा’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

हरियाणवी सिंगर, डांसर सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग ‘मेरी केयर कौन तेरा फूफा करेगा’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

ये भी देखें,सपना चौधरी के लेटेस्ट सॉन्ग ‘घाघरा’ ने मचाया धमाल, देखें देसी क्वीन का वीडियो

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में उनके डांस स्टेप देखने लायक हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वही वीडियो में उनके लुक की बात करें तो सपना चौधरी ने ग्रीन कलर का पंजाबी सूट पहना हुआ है।

आपको बता दें सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी आर्केस्ट्रा से की थी। बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना चौधरी को खूब पॉपुलरटी मिली । जिसके बाद सपना चौधरी को बॉलीवुड मैं भी काम करने का मौका मिला। सपना चौधरी ने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में हरियाणवी सॉन्ग पर आइटम डांस किया है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

वही बात करें सपना चौधरी की पॉपुलरिटी के बारे में तो देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी पंजाब हरियाणा राजस्थान उत्तर प्रदेश बिहार छत्तीसगढ़ और गोवा सहित देश के कई राज्यों में अपने प्रोग्राम कर चुकी है। उन्होंने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ भी कई वीडियो एल्बम बनाए हैं। हाल ही में उनका पतली कमर गाना रिलीज हुआ था। जिसको दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

Exit mobile version