Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, मांग में सिंदूर देख लोग बोले- ‘आपने शादी कर ली क्या ?’

हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, मांग में सिंदूर देख फैंस बोले- 'आपने शादी कर ली क्या ?'

हिना खान ने ईद की मुबारकबाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार उनसे सवाल कर रहे है।

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हिना अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेटस इंस्टाग्राम पर साझा करती है। वहीं आज 11 अप्रैल को एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी नजर आ रही है। वहीं ये सब देखने के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस से सवाल कर रहे है कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है।

क्या हिना खान ने रचा ली शादी ?

सामने आए वीडियो में हिना नाक में नथ, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए काफी प्यारी लग रही है। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस कयास लगा रहे है कि हिना ने शादी कर ली है। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। दरअसल ये लुक उन्होंने अपने शूटिंग के लिए अपनाया है।

हिना ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

इस वीडियो में हिना कहती है- “हे, ईद मुबारक। अपनी आवाज के लिए माफी चाहूंगी। मेरी तबियत थोड़ी खराब है और मेरी आवाज भी चली गई है। लेकिन मैं आप सभी को ईद की मुबरकबाद देना चाहती थी। और मेरी शादी नहीं हुई है, ये मेरा गेटअप है। इसमें मैंने अपना आप को छुपाया हुआ है। मैं आप सभी को ईद की मुबारकबाद देती हूँ। मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग अपनी फैमिली के साथ खुशी-खुशी ईद मना रहे होंगे। आपके रोजे बहुत अच्छे गए होंगे। मैं बात भी नहीं कर पा रही हूँ। मेरी आवाज भी नहीं निकल रही है। ओके, हैप्पी ईद। सभी को ईद मुबारक।”

यहाँ देखिए हिना का ये वीडियो

Exit mobile version