Site icon www.4Pillar.news

रामचरण के बाद अब G 20 शिखर सम्मेलन में शामिल हुईं हिना खान

रामचरण के बाद अब G 20 शिखर सम्मेलन में शामिल हुईं हिना खान

Hina Khan attend G20 summit in Kashmir: साउथ के सुपर स्टार रामचरण के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान ने G 20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिया। हिना खान कश्मीर में पली बड़ी हुई है, जहां उन्होंने समिट में हिस्सा लिया। अभिनेत्री ने इसे बहुत खूबसूरत एहसास बताया है।

कश्मीर में जी 20 शिखर सम्मेलन चल रहा है। इस सम्मेलन में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस हिना खान ने हिस्सा लिया है। हिना खान का बचपन कश्मीर में गुजरा है। अभिनेत्री सम्मेलन का हिस्सा बनकर खुद गौरान्वित महसूस कर रही है। सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए हिना ने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी सुंदर लग थी।

रामचरण ले चुके हैं हिस्सा

अभिनेत्री हिना खान से पहले RRR फेम एक्टर रामचरण शिखर सम्मेलन का हिस्सा बन चुके हैं। इस सम्मेलन में शामिल होकर रामचरण ने कहा ,” मैं दूसरी पीढ़ी का अभिनेता हूं। मेरे पिता कश्मीर में बड़े पैमाने पर शूटिंग कर चुके हैं। मैंने पहली बार 1986 में कश्मीर का दौरा किया था। उसके बाद साल 2016 में एक फिल्म की शूटिंग की थी। मैंने 2016 में SKICC में शूटिंग की थी। कश्मीर का दौरा करना मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। ”

रामचरण ने आगे कहा ,” फिल्म इंडस्ट्री को 95 साल हो गए हैं लेकिन उन्हें कश्मीर का पता लगाने में और 95 साल लगेंगे। ” बता दें, आरआरआर अभिनेता रामचरण अपनी आगामी दो फिल्मों की शूटिंग भारत में ही करेंगे।

वर्क फ्रंट

वहीं, बात करें हिना खान के वर्क फ्रंट की तो छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली हिना खान ने ओटीटी प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर लिया है। उनकी ओटीटी पर वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है। बिग बॉस और खतरों के खिलाडी जैसे टॉप शोज में हिस्सा ले चुकी हिना खान अब ‘7  वन’ सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में हिना खान एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version