Site icon www.4Pillar.news

हिना खान की खूबसूरत फोटो खूब हो रही है वायरल,आप भी देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान की एक सुंदर तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में अभिनेत्री का लुक बहुत खूबसूरत लग रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान की एक सुंदर तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में अभिनेत्री का लुक बहुत खूबसूरत लग रहा है।

हिना खान की सुंदर फोटो

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान ने बॉलीवुड जगत में अपनी मेहनत के दम बहुत कम समय में एक खास पहचान ली है। आज की तारीख में उनकी खूबसूरती और अभिनय के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं।

कोरोना वायरस काल और सितारे

कोरोना वायरस काल में जहां टीवी सीरियल और फिल्मों के प्रोडक्शन बंद हैं ,ऐसे में हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने पशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। अब हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसको फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस हिना खान का वीडियो

सुंदर फोटो से पहले हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में अभिनेत्री व्हाइट क्रॉप टॉप जीन्स में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है। वीडियो में हिना खान का अंदाज और लुक देखने लायक है। अभिनेत्री स्लो मोशन में कैटवाक करती हुई नजर आ रही है। उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” स्लो मोशन आपको वहां तक तेजी से पहुंचा सकता है। हिना खान का ये वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 4 लाख के करीब देखा जा चूका है। वायरल वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हिना खान ने अपनी शादी के बारे में किया ये खुलासा

वर्क फ्रंट

आपको बता दें ,हिना खान ने टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का ज़बरदस्त किरदार निभाया है। ‘ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ धारावाहिक में उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई। हिना खान ने टीवी धारावाहिकों में शानदार अभिनय करने के बाद ‘हैक्ड’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है। गतवर्ष कांन्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के जलवे बहुत पसंद किए गए। कांन्स फेस्टिवल में हिना खान की तारीफ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस तक ने की थी। Photos: मनोरंजन की दुनिया में 11 साल से छाई हुई है हिना खान

Exit mobile version