Site icon www.4Pillar.news

Hina Khan: ‘खतरों के खिलाडी 13’ में पहुंची हिना खान, सांप को Kiss करती नजर आई एक्ट्रेस  

Hina Khan: 'खतरों के खिलाडी 13' में पहुंची हिना खान, सांप को Kiss करती नजर आई एक्ट्रेस

Hina Khan: हिना खान एक बार फिर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाडी 13’ का हिस्सा बनेंगी। हिना इस शो की शूटिंग के लिए केप टाउन पहुंच चुकी है और हाल ही में उन्होंने वहां से अपन कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है।

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाडी (KKK) का फैंस हर साल बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं अब जल्द ही शो का नया सीजन आने वाला है जिसकी शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही है। वैसे तो ‘खतरों के खिलाडी 13 ‘(KKK13) फ़िलहाल टीवी पर ऑन एयर नहीं हुआ है लेकिन फिर भी इस शो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती रहती है।

हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि खतरों के खिलाडी के पुराने कंटेस्टेंट एक बार फिर इस नए सीजन में बतौर गेस्ट एंट्री करेंगे। हाल ही में KKK 11 की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी और KKK 12 के कंटेस्टेंट फैज़ल शेख (फैजु) इस शो का हिस्सा बने थे। वहीं अब KKK 8 की कंटेस्टेंट रही हिना खान (Hina Kha) भी इस शो का हिस्सा बन चुकी है। हाल ही में हिना ने केप टाउन से कुछ तस्वीरें शेयर की है।

खतरों के खिलाडी 13 का हिस्सा बनी Hina Khan

गौरतलब है कि हिना खान खतरों के खिलाडी सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी है।  वे इस सीजन की फर्स्ट रनर अप रही थी और उन्होंने अपने गेम से सभी को इंप्रेस कर दिया था। वहीं अब सालों बाद इस शो का हिस्सा बन हिना काफी खुश है और उन्होंने रोहित शेट्टी संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

सांप को Kiss करते दिखी हिना

हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें से कंई तस्वीरों में वे रोहित शेट्टी संग पोज देते हुए नजर आ रही है। जबकि अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस सांप को गले में लपेटे नजर आ रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को सांप की आँखों में आँखें डाले देखा जा सकता है, जबकि एक  तस्वीर में वे सांप को Kiss करते दिखाई दे रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने एक बार फिर खतरों के खिलाडी का हिस्सा बनने की ख़ुशी जाहिर की है साथ ही एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी की भी खूब तारीफ की है। हिना ने लिखा, ‘जिंदगी बदलने वाले इस शो खतरों के खिलाडी के साथ एक बार फिर जुड़ना काफी ख़ुशी की बात है। यह शो बेस्ट तरीके से आपके दिमाग को बदल देता है। आप बिलकुल भी पहले के जैसे नहीं रहते। और सबसे अच्छी बात यह है कि आपको स्टंट्स के मास्टर और एक्शन के देवता रोहित शेट्टी से मिलने का मौका मिलता है, जो की एक प्यारे और बेहद ही विनम्र व्यक्ति है। इस शो से इतना कुछ सिखने को मिलता है कि इसे मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखती हूँ।’

Exit mobile version